Site icon 24 Ghanta News

उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, डिनर आउटिंग पर बोल्ड नेट ड्रेस पहनकर लगा दी आग

Urfi Javed Topless Dress

नई दिल्ली: उर्फी जावेद चाहे कुछ भी पहनें, सारा मीडिया और फैंस का ध्यान आकर्षित करती हैं। अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस को लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। उर्फी अक्सर अनोखे आउटफिट पहनती हैं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं। कोई इसके लिए उनकी खूब तारीफ करता है तो कई लोग आलोचना भी करते है। एक बार फिर इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद अपने बोल्ड आउटफिट के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि वह नीली नेट ड्रेस पहनकर बाहर निकलीं, जिसके अंदर कोई ब्रैलेट या बस्टियर नहीं था।

उर्फी का नया लुक सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो गया और नेटिज़न्स यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसे क्या कहा जाए उर्फी को लोगों से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह जो भी पहनती हैं वह फैशन बन जाता है लेकिन नेटिज़न्स इससे सहमत नहीं हैं। एक ने लिखा, “दीदी भयंकर गलत फहमी में जी राही है,” “बेवकूफ,” एक अन्य ने टिप्पणी की। तीसरे यूजर ने लिखा, ”पापा की बातें उनसे ज्यादा मनोरंजक हैं’

उर्फी जावेद आज इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। लेकिन अपने बोल्ड और अटपटे फैशन ड्रेस के कारण उन्हें अक्सर आलोचना का सामना करना पड़ता है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके आउटफिट के बारे में बात की है और हाल ही में करीना कपूर ने उन्हें ‘गट्सी’ कहा।

उर्फी पर अक्सर अश्लीलता और नग्नता को बढ़ावा देने का आरोप लगता रहा है। हालाँकि, उन्होंने बार-बार ट्रोल्स और उन सभी लोगों पर पलटवार किया है जिन्होंने उनके ओटीटी ड्रेसिंग स्टाइल पर नाराजगी जताई है। वह सोशल मीडिया पर अपने DIY वीडियो के लिए मशहूर हैं। स्टॉकिंग्स से टॉप बनाने से लेकर कूड़े से बनी ड्रेस पहनने तक – उर्फी ने अपने ऑनलाइन पोस्ट में यह सब किया है।

Exit mobile version