टेक्नोलॉजीफाइनेंस

NetWeb Technologies IPO: शानदार रिटर्न दे सकता है ये शेयर, आज ही करें निवेश

Netweb Technologies IPO

Netweb Technologies IPO: पिछले कुछ दिनों में आए कंपनियों के इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) को मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। कई सारे निवेशक इन आईपीओ में निवेश करके मोटा मुनाफा कमा चुके है। नेटवेब टेक्नोलॉजीज का आईपीओ निवेश के लिए 17 जुलाई से लेकर 19 जुलाई तक खुला रहेगा। ग्रे मार्केट में नेटवेब टेक्नोलॉजीज के शेयर काफी स्ट्रांग नज़र आ रहे है। अगर आप भी आईपीओ में निवेश करना चाहते है तो ये आईपीओ आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। हर आईपीओ की तरह इसमें भी आपको १५००० रुपए इन्वेस्ट करने होंगे। कंपनी ने अपने इश्यू के लिए 475-500 रुपये का प्राइस बैंड प्रति शेयर तय किया है।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज शेयर लोट एवं प्राइस 

17 जुलाई से लेकर 19 जुलाई तक आप नेटवेब टेक्नोलॉजीज के आईपीओ के लिए अप्लाई कर सकते है। एक लोट कंपनी ने 30 शेयरों का बनाया है। एक शेयर की प्राइस वैल्यू लगभग 500 रूपये तय की गयी है। एक रिटेल निवेशक को नेटवेब टेक्नोलॉजीज में निवेश के लिए कम से कम 15000 रूपये निवेश करने होंगे। अगर ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) को देखे तो रिपोर्ट के अनुसार Netweb टेक्नोलॉजीज का आईपीओ काफी स्ट्रांग नज़र आता है। इसका GMP Price 325 रुपये है. अगर ग्रे मार्केट वाला ट्रेंड बरकरार रहा, तो ये शेयर 825 रुपये पर लिस्ट हो सकता है। यानी पहले दिन ही निवेशकों को 65 फीसदी का भारी मुनाफा मिल सकता है।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज Share Allotment Date

कंपनी ने नेटवेब टेक्नोलॉजीज के शेयर अलॉटमेंट की डेट 24 जुलाई रखी है। कुछ निवेशकों को ये शेयर अलॉट किया जाएंगे क्यूंकि उम्मीद है ये शेयर ओवर बुक्ड रहेगा। जिन निवेशकों को शेयर अलॉट नहीं होगा उनको रिफंड मिल जाएगा।

NetWeb Technologies Company Work

नेटवेब टेक्नोलॉजीज एक प्रसिद्ध IT सेक्टर की भारतीय कंपनी है, ये भारत और मल्टीनेशनल ग्राहकों को HCS (हाई-एंड कंप्यूटिंग समाधान) प्रोवाइड करती है। कंपनी HCS सर्विसों में हाई परफॉर्मेंस कंप्यूटिंग सिस्टम, पर्सनल क्लाउड, एआई सिस्टम और हाइपरकन्वर्ज्ड इंफ्रास्ट्रक्चर और एंटरप्राइज वर्कस्टेशन, डेटा सेंटर सर्वर और सॉफ्टवेयर सर्विस प्रदान करती है।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज फ्रेश इश्यू से होने वाली इनकम का इस्तेमाल सरफेस माउंट टेक्नोलॉजी (SMT) लाइन बिल्डिंग के सिविल निमार्ण और इंटीरियर डेवलपमेंट के लिए करेगी।

Related posts

आज ही इन्वेस्ट करे इन शेयर में हो सकता है , “आपको भी बहुत मुनाफा “

24ghantanews

Bharat Ke Sabse Saste Android Phone: ये सारे फोन में है भर भर के फीचर्स, जाने पूरी डिटेल्स

24ghantanews

Valentine Day Ai Image Kaise Banaye In Hindi

24ghantanews

Leave a Comment