मनोरंजन

एडवांस बुकिंग में रणवीर-आलिया की Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ने Tu Jhoothi Main Makkaar को भी छोड़ा पीछे;

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज यानि 28 जुलाई को रिलीज हो गई है। यह डायरेक्टर करण जौहर की अपने करियर में 25वें साल वापसी का प्रतीक है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं, जिन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म Gully Boys में देखा गया था।

करण जौहर ने बताया कि किस वजह से उन्होंने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन किया है ;
हालाँकि, रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म को होली की छुट्टी से फायदा हुआ, जिसने इसकी मजबूत शुरुआत में योगदान दिया। अब, ध्यान रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर है, यह देखने के लिए कि क्या यह Luv Ranjan द्वारा निर्देशित तू झूठी मैं मक्कार द्वारा हासिल किए 15.73 करोड़ के करीब पहुंच सकती है।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। करण जौहर ने इस फिल्म के जरिए करीब 7-8 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है। दर्शक पहले ही ‘गली बॉय में रणवीर और आलिया की केमस्ट्री का जादू देख चुके हैं, और अब यह जोड़ी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धमाल मचा रही है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले कई दर्शकों ने ट्विटर पर रिएक्शन शेयर किए हैं। वो फिल्म के साथ-साथ आलिया व रणवीर की केमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी ने तो जैसे लोगों का दिल ही जीत लिया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्विटर रिव्यू
लोगों का कहना है कि बॉलीवुड का पुराना दौर वापस आ चुका है। उनका यह भी कहना है कि यह फिल्म भले ही ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी नहीं है, पर इसमें खुशी, हंसी-मजाक, परिवार, रिश्ते, कॉमेडी का परफेक्ट मिश्रण है। हालांकि कुछ लोगों ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को एवरेज और ‘वन टाइम वॉच’ ही बताया है। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani नी की प्रेम कहानी’ देखने के बाद लोग ट्विटर पर क्या कुछ कह रहे हैं, पढ़िए:

 

Related posts

Raj Kundra Viral Video: ये सब करते हुए राज कुंद्रा का Video Viral

24ghantanews

5 Pakistani TV Serials: भारत में देखे जाने वाले Top 5 सीरियल

24ghantanews

HOT AND BOLD WEB SERIES : शादीशुदा पुरुष एक बार जरूर देखें यह वेब सीरीज,आश्रम से भी बढ़कर है MX Player की ये वेब सीरीज

24ghantanews