Uncategorized

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी डाउनलोड HD, 720p, 480p, 305MB,Movie Reviews

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी डाउनलोड HD,720p, 480p: यदि आप रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हिंदी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह सही जगह है। इस पोस्ट का उद्देश्य आपको रॉकी और रानी की प्रेम कहानी डाउनलोड के बारे में भरपूर जानकारी देना है। हम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी डाउनलोड करने के लिए बेस्ट वेबसाइट की सूची भी नीचे दे रहे हैं। डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

हम आपको बेस्ट वेबसाइट दिखाने जा रहे हैं जहां आप रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म हिंदी 720p में डाउनलोड कर सकते हैं। हालाँकि, आपको इस वेबसाइट से अपने पसंदीदा शो और फिल्में डाउनलोड करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (2023)
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म एक जीवंत पंजाबी रॉकी और एक स्मार्ट बंगाली पत्रकार रानी के बारे में एक रोमांटिक ड्रामा है। पारिवारिक मतभेदों के बावजूद, वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी से पहले एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने की योजना बनाते हैं।

फिल्म Ishita Moitra, Shashank Khaitan, और Sumit Roy, द्वारा लिखी गई है, जो धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इस मूवी का बजट: ₹160 करोड़, रनटाइम: 170 मिनट। शूटिंग मुंबई, नई दिल्ली, जम्मू और रूस में की गई है म्यूजिक प्रीतम द्वारा ,सिनेमेटोग्राफी मानुष नंदन द्वारा की गई है;

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी रिलीज होने की तारीख और समय
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी 28 जुलाई 2023 को लॉन्च होने वाली है। यह फिल्म भारत और विदेशों के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ हफ्तों के बाद यह फिल्म ओटीटी सिस्टम पर भी रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती, बंगाली, पंजाबी आदि कई भाषाओं में रिलीज होगी। दर्शकों की आसानी के लिए फिल्म में अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में भी subtitles हो सकते हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी का ट्रेलर
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी का ट्रेलर 14 फरवरी 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट और YouTube चैनल पर लॉन्च किया था; ट्रेलर को दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक Reviews मिले है; ट्रेलर में मुख्य जोड़ी के रूप में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच की केमिस्ट्री के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, हर्ष लिम्बाचिया, अरिजीत तनेजा आदि की कॉमिक टाइमिंग दिखाई गई है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी ऑनलाइन कैसे देखें?
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी को ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए, आपके पास मूवी पेश करने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए एक डिवाइस जैसे स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी आदि की आवश्यकता होगी।

आप इन बताये गए तरीके से, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी ऑनलाइन देख सकते हैं:

  • एक ओटीटी प्लेटफॉर्म चुनें जो फिल्म को स्ट्रीम करेगा।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने खाते में साइन अप करें या लॉग इन करें।
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी खोजें।
  • मूवी चुनें और प्ले पर क्लिक करें।
  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी ऑनलाइन देखने का आनंद लें।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी डाउनलोड By Filmyzilla

Filmyzilla से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले इंटरनेट साइट पर मूवी ढूंढनी होगी। एक बार जब आप फिल्म देख लें, तब आप वह विकल्प और लेआउट चुन सकते हैं जिसमें आप फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं। एक बार डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद, आप अपनी व्यक्तिगत सुविधा के अनुसार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देख सकते हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी डाउनलोड by Filmywap

यदि आप रॉकी और रानी की प्रेम कहानी डाउनलोड करना चाह रहे हैं, तो Filmywap डाउनलोड करने के लिए एक बेहतरीन जगह है। Filmywap के पास बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्मों सहित सभी शैलियों की फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी डाउनलोड By MP4Moviez

यदि आप रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी डाउनलोड MP4Moviez पर खोज रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से उचित जगह पर आए हैं। MP4Moviez बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए प्रथम श्रेणी की वेबसाइटों में से एक है।आप इस वेबसाइट से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को एचडी या फुल एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related posts

Suzlon के शेयर का प्राइस आखिरकार गिरा , आओ जानते है आज के लोअर सर्किट की वजह

24ghantanews