मनोरंजनवेब सीरीज

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 44 करोड़ रुपये के साथ सलमान की मूवी की दिवाली वाली ओपनिंग

tiger 3 box office collection

नई दिल्ली: दर्शकों को जितनी बेसब्री से दिवाली का इंतजार था, उतनी ही बेसब्री से सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की रिलीज पर भी नजर थी, जो इस फेस्टिव सीजन की सबसे बड़ी बात है. दिवाली 2023 पर रिलीज़ हुई, टाइगर 3 टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी और यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के विस्तार में पांचवीं फिल्म है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी-स्टारर टाइगर 3 ने पहले दिन प्रभावशाली कलेक्शन दर्ज किया और 40 करोड़ रुपये को पार कर लिया।

यह भी बताया गया है कि टाइगर 3 को भारत में 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है, जबकि विदेशों में इसकी संख्या 3400 है। Sacnilk.com के अनुसार, टाइगर 3 को हिंदी स्क्रीनिंग में 41.32% ऑक्यूपेंसी मिली। फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं में 44.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

सलमान खान के प्रशंसक अभिनेता की नई रिलीज का जश्न मनाने के लिए हद पार कर गए, कुछ ने हॉल में नृत्य किया, कुछ ने पटाखे फोड़े और उनके साथ दिवाली मनाई।

सलमान खान ‘टाइगर 3’ में बॉलीवुड के ओजी जासूस के रूप में वापस आ गए हैं और उनके आगमन की दहाड़ हर तरफ शोर मचा रही है। ‘टाइगर 3’ एक रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है क्योंकि फिल्म में किसी जासूसी ब्रह्मांड फिल्म में अब तक देखे गए सबसे अधिक एक्शन सेट होंगे। सुपरस्टार ‘टाइगर 3’ में 12 एक्शन सीक्वेंस लेकर आएंगे।

टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसे आदित्य चोपड़ा ने लिखा है। उम्मीद है कि यह फिल्म वॉर 2 और अफवाह वाली टाइगर बनाम पठान जासूसी फिल्म के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी।

बहुप्रतीक्षित ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Related posts

एडवांस बुकिंग में रणवीर-आलिया की Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ने Tu Jhoothi Main Makkaar को भी छोड़ा पीछे;

24ghantanews

HOT AND BOLD WEB SERIES : शादीशुदा पुरुष एक बार जरूर देखें यह वेब सीरीज,आश्रम से भी बढ़कर है MX Player की ये वेब सीरीज

24ghantanews

Hot Bold Web Series : हॉट सीन से भरपूर है यह वेब सीरीज , देखकर रह जाओ गे दंग

24ghantanews

Leave a Comment