मनोरंजनवेब सीरीज

Raj Kundra Viral Video: ये सब करते हुए राज कुंद्रा का Video Viral

Raj Kundra Viral Video

Raj Kundra Viral Video: राज कुंद्रा जो की एक जाने मानेि बिज़नेसमेन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं कुछ सालो से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले साल ही Raj Kundra अपनी पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे जिससे वो पहले भी सुर्खियों में रहे चुके हैं।

राज कुंद्रा को पिछले साल पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में 2 महीने तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। जमानत मिलने के बाद ही उन्होंने मीडिया और बॉलीवुड से दुरी बना ली थी।

Raj Kundra Viral वीडियो Download

पोर्न केस होने के बाद राज कुंद्रा की मुश्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि उनका एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में राज कुंद्रा कह रहे है कि वो अपनी पत्नी (शिल्पा शेट्टी) के सो जाने के बाद अपनी साली शमिता शेट्टी के साथ पार्टी करने जाते हैं और खूब मजे करते हैं।

अब लोग राज कुंद्रा कि इस बात को सुन कर उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है।

वायरल वीडियो है काफी पुराना

लेकिन राज कुंद्रा का ये Viral Video काफी पुराना है, साल 2016 में राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और साली शमिता शेट्टी के साथ “The Kapil Sharma Show” पर गए थे तब उन्होंने ये बात कही थी।

उस Show पर तीनों ने बहुत मज़े किए थे और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी की कई सारी बातें वहा पर ऑडियंस अथवा Kapil Sharma के साथ शेयर की थी।

देखें वायरल Video

Raj Kundra Viral Video को आप Instagram Platform पर देख सकते है, laughterclubdelhi पेज ने इनका यह पुराना Video शेयर किया हुआ हैं। इस वीडियो के कई सारे शेयर हो चुके है और लोग सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल कर रहे है।

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप के बाद Raj Kundra को अपनी Professional और पर्सनल लाइफ में कई प्रकार की समस्याओ का सामना करना पड़ा था। उनके सभी Businesses को भी काफी नुक्सान पंहुचा था।

इस लेख से आपको Raj Kundra Viral Video का पता लग गया होगा, इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर करें ताकि उन्हें भी Raj Kundra Viral Video के बारे में जानकारी मिल सके।

Related posts

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 44 करोड़ रुपये के साथ सलमान की मूवी की दिवाली वाली ओपनिंग

24ghantanews

Charmsukh Web Series: सॉफ्ट पोर्न की कॉपी है ये वेब सीरीज, देखकर आ जाएगा जोश

24ghantanews

बेशर्म राज: राज कुंद्रा के पोर्न मूवी कांड पर बनेगी फिल्म, खुद बनेंगे हीरो

24ghantanews

Leave a Comment