मनोरंजन

5 Pakistani TV Serials: भारत में देखे जाने वाले Top 5 सीरियल

Top 5 Pakistani Serial in India: वैसे तो इंडिया में टीवी सीरियल और वेब सीरीज की भरमार है, हर सफ्ताह OTT प्लेटफार्म पर नया कंटेंट आता रहता है। लेकिन इससे हटकर अगर आप कुछ देखना चाहते है तो पाकिस्तानी सीरियल एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हे । इन सीरियल के भारत में भी बहुत डिमांड है। पाकिस्तानी सीरियल भारतीय सीरियल की तरह सालो सालो तक नहीं खींचे जाते, केवल 20-30 एपिसोड के बाद ही वो बंद हो जाते है। ये वजह भी उनको भारत सही कई और देशो में पॉपुलर बनाती है। अगर आप भी इन पाकिस्तानी टीवी सीरियल को देखना चाहते है तो इस लेख में हम बेस्ट और अच्छे सीरियल की लिस्ट आपको देंगे। इन 5 पाकिस्तानी सीरियल को आप अपनी वॉच लिस्ट में एड कर सकते है।

top 5 पाकिस्तानी टीवी सीरियल

1. जिंदगी गुलजार है

‘जिंदगी गुलजार है’ पाकिस्तान का बहुत ही पॉपुलर टीवी सीरियल है। इसकी भारतीय ऑडियंस में भी काफी ज्यादा डिमांड है। इस सीरियल में फवाद खान और सनम सईद मुख्य भूमिका में है। इस पकिस्तानी सीरियल में केवल 26 एपिसोडस हैं। ‘जिंदगी गुलजार है’ शो को यूट्यूब चैनल और ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स दोनों पर देखा जा सकता है। यूट्यूब चैनल पर आप फ्री में देख सकते है और नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

2. ओ रंगरेजा

पाकिस्तान सीरियल ओ रंगरेजा काफी इमोशनल कर देना वाला सीरियल है। सजल अली, बिलाल अब्बास खान और सना ने इस सीरियल में मुख्य भूमिका में है। इस सीरियल की कहानी आपको इमोशनल कर देगी। OTT एप नेटफ्लिक्स पर आप इस 31 एपिसोड सीरियल को आसानी से देख सकते हैं।

3. हमसफर

फवाद खान और माहिरा खान की जोड़ी को न केवल पाकिस्तानी फैंस बल्कि भारतीय दर्शक भी काफी पसंद करते है, दोनों की स्क्रीन पर जोड़ी को काफी सराहा जाता है पाकिस्तानी टीवी सीरियल हमसफर में इनकी जोड़ी होने से सीरियल को और भी लोकप्रियता हासिल हुई है। हमसफर सीरियल में माहिरा खान और फवाद खान की जबरदस्त केमिस्ट्री और एक्टिंग देखने को मिलती है। इस सीरियल की कहानी बेहद दिलचस्प है, चाहे इंडिया हो या पाकिस्तान सभी दर्शक इसकी कहानी को पसंद करते है। ये सीरियल भी नेटफ्लिक्स और यूट्यूब दोनों जगह उपलब्ध है।

4. सुनो चंदा

पाकिस्तानी सीरियल सुनो चंदा काफी लोकप्रिय और मजेदार है। इक़रा अज़ीज़ और फरहान सईद की भूमिका वाला ये सीरियल थोड़ा लंबा है लेकिन आपको इसे देख कर काफी अच्छा लगेगा। 60 एपिसोड का ये सीरियल आप यूट्यूब पर देख सकते है।

Suno Chanda Pakistani Serial

5. मेरे हमसफर

हनिया आमिर और फरहान सईद का ये पाकिस्तानी सीरियल भारत में काफी पसंद किया जाता है। इस सीरियल में 40 एपिसोड है जिनको आप यूट्यूब पर मुफ्त में देख सकते हैं। भारत में इस सीरियल की लोकप्रियता अचंभित करने वाली है। काफी व्यूज और दर्शको का प्यार इस सीरियल को टॉप 5 पाकिस्तानी सीरियल में स्थान दिलवाता है।

 

Related posts

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 44 करोड़ रुपये के साथ सलमान की मूवी की दिवाली वाली ओपनिंग

24ghantanews

Hot Bold Web Series : हॉट सीन से भरपूर है यह वेब सीरीज , देखकर रह जाओ गे दंग

24ghantanews

बेशर्म राज: राज कुंद्रा के पोर्न मूवी कांड पर बनेगी फिल्म, खुद बनेंगे हीरो

24ghantanews

Leave a Comment