मनोरंजन

50 साल की उम्र में ये एक्टर बना चौथे बच्चे का पिता, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने बेटे को दिया जन्म

Arjun rampal new baby news

बॉलीवुड: एक्टर अर्जुन रामपाल 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने है। अर्जुन ने पहली पत्नी मेहर से तलाक ले लिया था। उसके बाद से ही वो गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स संग लिवइन में रहते हैं। उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ काफी दिलचस्प रही है। गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने उनके दूसरे बच्चे को जन्म दिया है इससे पहले 2019 में उनका एक और बेटा पैदा हुआ था।

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के फेमस एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे है। हालांकि अर्जुन ने बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन न्यूज़ और काम के मामले में उनके चर्चे कई बार फेमस हुए है। गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के साथ वो काफी समय से रिलेशनशिप में है और उनसे दो बच्चे भी हो गए है। इस नन्हे मेहमान के आने की ख़ुशी उन्होंने इंस्टाग्राम पर व्यक्त की।

अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी, और इस शादी से अर्जुन को दो खूबसूरत बेटियां मायरा और माहिका हुई। पर इनकी शादी 20 साल ही चल पाई और फिर अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से तलाक हो गया था। तलाक के कारण दोनों के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गये थे।

अर्जुन के तलाक लेने की खबरों के बीच उनका साउथ अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से अफेयर के रूमर्स छाने लगे थे। मॉडल गैब्रिएला अर्जुन से 15 साल छोटी होने के बाद भी दोनों ने लिवइन में रहने का फैसला किया और गैब्रिएला अर्जुन संग रहने के कुछ समय बाद ही बिना शादी के एक बेटे की माँ बनी और वहीं अर्जुन और ग्रैबिएला ने बीते दिन अपने दूसरे बेबी बॉय का वेलकम किया है. दिलचस्प बात है कि अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी तक शादी नहीं की है।

Related posts

एडवांस बुकिंग में रणवीर-आलिया की Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ने Tu Jhoothi Main Makkaar को भी छोड़ा पीछे;

24ghantanews

Top 5 ULLU Web Series: ULLU एप की सबसे बोल्ड और हॉट वेब सीरीज की लिस्ट

24ghantanews

Hot Bold Web Series : हॉट सीन से भरपूर है यह वेब सीरीज , देखकर रह जाओ गे दंग

24ghantanews

Leave a Comment