देशमनोरंजनवेब सीरीज

बेशर्म राज: राज कुंद्रा के पोर्न मूवी कांड पर बनेगी फिल्म, खुद बनेंगे हीरो

Raj Kundra Film on Porn Movie Case

Bollywood: बिजनेसमैन राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के पति जल्द ही बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाने वाले है। राज कुंद्रा को 2021 में पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद जेल की हवा खानी पड़ी थी। शिल्पा और राज की जिंदगी का ये सबसे मुश्किल समय था। अब खबर है कि राज कुंद्रा की जिंदगी के इस बुरे समय पर फिल्म बनने वाली है, और राज कुंद्रा खुद अपनी इस फिल्म के हीरो होंगे | मिलीं जानकारी से बताएया जा रहा है की राज कुंद्रा इस फिल्म में अपने जेल में बिताये समय के ऊपर यह फिल्म बनायेगे।

राज कुंद्रा पर बनेगी फिल्म

सूत्रों ने बताया है कि राज कुंद्रा पोर्न में अपनी गिरफ्तारी और उसके बाद जेल में बिताए गए समय को फिल्म के माध्यम से पर्दे पर उतारना चाहते है। सबसे ज्यादा कैदियों वाली आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा ने जिन मुश्किलों और हालातो का सामना किया, उन सभी को फिल्म में दिखाया जाएगा। मूवी का डायरेक्टर कौन है इसका खुलासा नहीं किया गया है।

सूत्रों से पता चला है की इस फ्लिम में राज के ऊपर पहले केस से लेकर जेल जाने और घर वापिस आने तक का सारा सफर देखने को मिलेगा। इस फिल्म की कहानी कुंद्रा और उनके परिवार के मुश्किल समय के इर्द गिर्द होगी। जल्द ही इस फिल्म को लेकर कोई बड़ी खबर आ सकती है।

राज कुंद्रा की 2021 में हुए थी गिरफ्तारी

राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस के चलते 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार कर लिया गया था। एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स नाम के ऐप पर पब्लिश करने के जुर्म में राज कुंद्रा लगभग 2 महीने जेल में रहे। इस केस के लिए राज को 63 दिन जेल में रहना पड़ा ,बाद में उनको बेल मिल गयी थी। जेल से आने के बाद राज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब राज इस बुरे समय पर फिल्म बनाने वाले है और लोगो को आपने इस मुश्किल समय को इस फिल्म के माध्यम से सामने लाएंगे।

Related posts

सिडनी ओपेरा हाउस से भी बड़े कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानें इसकी खासियतें

24ghantanews

‘मैं शायद जीवित न बचूं’: अनंतनाग के नायक-पुलिसकर्मी हुमायूं भट की परिवार को आखिरी कॉल

24ghantanews

दिल्ली वेलकम कॉलोनी मर्डर: मुस्लिम युवक यूसुफ की हत्या CCTV में कैद, Viral Video में खुशी से नाच रहा हत्यारा

24ghantanews

Leave a Comment