मनोरंजन

Top 5 ULLU Web Series: ULLU एप की सबसे बोल्ड और हॉट वेब सीरीज की लिस्ट

5 HOT ULLU WEB SERIES

ULLU Hot Web series : नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको कुछ वेब सीरीज के बारे में बताएंगे और ULLU ओरिजिनल ऐप पर हर हफ्ते एक वेब सीरीज रिलीज होती है, जो बहुत अच्छी होती है, साथ ही इसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। दोस्तों आज हम बात करेंगे उल्लू की 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज जो बहुत ही हॉट एंड बोल्ड है, आओ हम इनके बारे में बिस्तार से जानते है।

इन वेब सीरीज के बारे में जानने से पहले आप यह बातो का खास ध्यान रखे। यह वेब सीरीज आप घर में अकेले में देखे या अपने दोस्तों के साथ भी देख सकते है पर इस बात का ध्यान रखना की ये वेब सीरीज घर वालो के साथ देखने वाली नही है। यह सीरीज थोड़ी ज्यादा ही हॉट एंड बोल्ड है । ज्यादा समय ख़राब नहीं करते आओ हम वेब सीरीज की और बढ़ते है।

लेडी फिंगर ( Lady Finger ) Web Series

यह लेडी फिंगर नाम की वेब सीरीज बहुत ही कामुक है इस वेब सीरीज में एक महिला है, जिसका पति उसे धोखा दे रहा है और उसे अपने पति पर शक है, वही उसका पति होनी बीवी से तलाक लेने की फ़िराक में है। इसी बीच महिला को एक अन्य महिला मिलती है जो उसे सलाह देती है की अपने पति का टेस्ट कैसे ले सकती है। जब की वही महिला उसके पति से मिली होती है | आपको एक बार ये वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए इस वेब सीरीज को आप उल्लू की ऑफिसियल एप पर देख सकते है।

हनी ट्रैप  ( Honey Trap) Web Series

इस कहानी में बताया गया है कि यह कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसने बहुत ज्यादा सेक्स किया है, जिसके कारण वह कई लड़कों को अपनी ओर आकर्षित करती है और वह अपने जेठ और जेठानी को भी नहीं छोड़ती है। सबसे बचने की बहुत कोशिश करती है लेकिन बच नहीं पाती और ये वेब सीरीज बेहद दिलचस्प और सस्पेंस से भरपूर है !

जबरन ( Jabran ) Web Series

इस वेब सीरीज में एक आदमी एक खूबसूरत लड़की से शादी करता है। लेकिन प्यार करने के दौरान, वह अपनी पत्नी के साथ BDSM शुरू करता है, लेकिन यह सब उसकी पत्नी को बिल्कुल पसंद नहीं आता। बाद में, पत्नी एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति की ओर मुड़ती है और अपने पति को एक बार फिर पाने के लिए गलत रास्ता अपनाती है। वह गलत रास्ता क्या है यह जानने के लिए आपको उल्लू ओरिजिनल एप पर वेब सीरीज को देखना होगा।

वॉकमेन  ( Walkman ) Web Series

इस वेब सीरीज में एक कहानी है जो एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपने पति से बहुत उम्मीदें होती हैं और उस लड़की का पति उसे शारीरिक सुख नहीं दे पाता है और बाद में लड़की को पता चलता है कि उसके पति को उसके बाद अंतरंगता में कोई दिलचस्पी नहीं है। जिसमें लड़की अपनी जवानी की गर्मी को बुझाने के लिए इलाके के मर्दों के साथ संबंध बनाती है जिसे आप वेब सीरीज ऑनलाइन उल्लू ऐप पर देख सकते हैं

मटकी ( Matki ) Web Series

इस वेब सीरीज में एक महिला की कहानी बताई गयी है, जो अपने पति के साथ एक छोटे से गाँव में रहती है। उसका पति काम की तलाश में शहर में जाता है ,और उसकी पत्नी बहुत ही कामुक है। जब उसका पति शहर में जाता है। तो उसकी पत्नी अपनी हवस मिटाने के लिए अपने जीजा के पास जाती है। इसके साथ ही इस वेब सीरीज में उसका पति वापस आ जाता है लेकिन इसके बावजूद महिला अलग-अलग पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती है और अपनी हवस पूरी करती है।

Related posts

Raj Kundra Viral Video: ये सब करते हुए राज कुंद्रा का Video Viral

24ghantanews

Charmsukh Web Series: सॉफ्ट पोर्न की कॉपी है ये वेब सीरीज, देखकर आ जाएगा जोश

24ghantanews

HOT AND BOLD WEB SERIES : शादीशुदा पुरुष एक बार जरूर देखें यह वेब सीरीज,आश्रम से भी बढ़कर है MX Player की ये वेब सीरीज

24ghantanews

Leave a Comment