बिजनेस

Netweb Technologies IPO: अब चेक करें Allotment स्टेटस, ये लिंक करेंगे वर्क

IPO: नेटवेब टेक्नोलॉजीज का आईपीओ का allotment कर दिया गया है। इन्वेस्टर्स आज सुबह से ही ये जानने के लिए उत्सुक है की उनको ये शेयर अलॉट हुआ है या नहीं। क्यूंकि ग्रे मार्किट में नेटवेब टेक्नोलॉजीज का शेयर जबरदस्त प्रदर्शन कर रहा है और उम्मीद है की ये लिस्टिंग वाले दिन तगड़ा मुनाफा दे सकता है। आगे आप भी अपना शेयर अलॉटमेंट का स्टेटस चेक करना चाहते है तो इस लेख को अंत तक पढ़ें।

BSE, NSE और LinkinTime लिंक काम नहीं कर रहे हैं:

नेटवेब टेक्नोलॉजीज का आईपीओ ओवर सब्सक्राइब हो गया है, इसलिए कई निवेशकों को हिस्सेदारी मिलने की संभावना बहुत कम है। १६ में से एक को ही शेयर का अलॉटमेंट मिलेगा. लोग बीएसई, एनएसई और लिंकइनटाइम वेबसाइटों पर अपने आवंटन की स्थिति की जांच करना चाहते हैं लेकिन अब तक कोई लिंक काम नहीं कर रहा है। हालांकि कई निवेशकों को शेयर आवंटित करने पर उनके खाते से फंड डेबिट होने के संदेश मिलने शुरू हो गए। और कुछ को रिफंड के लिए संदेश मिल रहे हैं।

नेटवेब टेक्नोलॉजीज आईपीओ आवंटन की जांच कैसे करें:

नेटवेब टेक्नोलॉजीज आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइटें हैं, दिए गए लिंक से आप अपना आवेदन नंबर या पैन कार्ड नंबर डालकर स्थिति की जांच कर सकते हैं।

https://linkintime.co.in/IPO/public-issues.html

https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx

यदि लिंक अभी भी काम नहीं कर रहा है तो कृपया प्रतीक्षा करें, ऐसा इन साइटों पर ज्यादा लोगो के आ जाने के कारण भी हो सकता है या अभी थोड़ा और टाइम लग सकता है।

Related posts

Petrol Diesel Price 13 July: कच्चे तेल के दाम चढ़े, लेकिन गुरुग्राम सहित इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

24ghantanews

SBFC फाइनेंस IPO Allotment: ये लिंक कर रहे हैं काम, अभी चेक करें

24ghantanews

Leave a Comment