देश

सीमा हैदर की तरह भारत से पाकिस्तान पहुंचीं अंजू ,पति को फ़ोन कर बताया

जिस तरह पाकिस्तान से सीमा हैदर भारत में अपने प्रेमी सचिन के पास आई थी, उसी तरह राजस्थान के भिवाड़ी की एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर लाहौर पहुंच गई है , बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती पाकिस्तान के नसरुल्लाह नाम के व्यक्ति से हुई और वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर लाहौर पहुंच गई.

मिली जानकारी से बताया जा रहा है कि इस महिला का नाम अंजू है जो अपने पति और दो बच्चों के साथ भिवाड़ी में रहती थी और वह अपने पति को यह कहकर आई थी कि वह जयपुर घूमने जा रही है, बाद में उसने अपने पति को फोन किया और बताया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है और तीन से चार दिन में भारत में वापिस आएगी. लेकिन इस भारतीय महिला अंजू के पाकिस्तान पहुंचने की खबर पाकिस्तान की मीडिया में प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में हड़कंप मच गया कि आखिर दो बच्चों की मां अपने बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान कैसे पहुंच गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव के रहने वाले अरविंद की पत्नी अंजू तीन दिन पहले लाहौर गई हैं. आज अंजू के पति और परिवार को सच्चाई तब पता चली जब उसने बच्चों से वीडियो कॉल पर बात की वह अपने सहेली से मिलने लाहौर आई है।

अंजू एक ईसाई परिवार से रिश्ता रखती है और इजीलेस सोसायटी में रहती है।अरविंद 2005 से भिवाड़ी में काम कर रहे हैं और 2007 में उनकी शादी मध्य प्रदेश के गुना जिले की अंजू से हुई। अंजू भी भिवाड़ी में एक कंपनी में काम करती है।जब अंजू ने अपने बच्चों से बात करने के लिए अपने पति अरविंद को फोन किया ,तो उसके पति को पता चलता है कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर गई है। जब उसके पति ने उससे पूछा कि क्या वह पाकिस्तान में नसरुल्लाह नाम के व्यक्ति से मिलने गई है, तो उसने कहा कि उसे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि वह PUBG खेलती हैं.

अरविंद को अंजू के लाहौर जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और घर पर भी इसका कोई जिक्र नहीं था. उन्होंने कहा कि इससे पहले वह कभी घर से बाहर नहीं गई. एक बार फ़रीदाबाद में अपने रिश्तेदार से मिलने गई थी। लेकिन अब जब मैंने सुना है कि वह पाकिस्तान में है तो मैं इस संबंध में क्या कह सकता हूं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही भारत वापस आएंगी।’

अरविंद की 15 साल की लड़की और 5 साल का लड़का है। बड़ी बात यह है कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए नया सिम खरीदा था, जिसकी जानकारी उसके पति को भी नहीं थीसूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है. आखिर अंजू का वीजा किसने तैयार किया, अब इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

Related posts

Delhi NCR वालो के लिए खुशखबरी: कल से सस्ते मिलेगा टमाटर, मोदी सरकार ने दी राहत

24ghantanews

दिल्ली NCR में बाढ़ के बाद तेजी से फैल रही है ,आंखों की ये गंभीर बीमारी, जानिए इससे कैसे बचें?

24ghantanews

VIRAT KHOLI : विराट कोहली के 500वें मैच में जड़ा 29वां शतक

24ghantanews

Leave a Comment