दिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली वेलकम कॉलोनी मर्डर: मुस्लिम युवक यूसुफ की हत्या CCTV में कैद, Viral Video में खुशी से नाच रहा हत्यारा

Delhi Welcome Colony yusuf murder

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली की वेलकम कॉलोनी में हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 16 वर्षीय लड़के ने दूसरे किशोर यूसुफ पर 55 से अधिक बार चाकू से वार किया, उसका गला काट दिया, उसके शरीर को सड़क पर घसीटा और हत्या करते समय खुशी से नाचा। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में यह जघन्य अपराध हुआ। मंगलवार रात जनता मजदूर कॉलोनी में हुई हत्या सीसीटीवी में कैद हो गई, वीडियो में आरोपी वहां खड़े लोगों को चाकू से धमकाते हुए भी दिख रहा है।

मंगलवार रात जनता मजदूर कॉलोनी में हुई हत्या सीसीटीवी में कैद हो गई, वीडियो में आरोपी वहां खड़े लोगों को चाकू से धमकाते हुए भी दिख रहा है।

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार किया गया और उसने कबूल किया कि उसका 17 वर्षीय पीड़िता से कोई परिचित नहीं था, उसने बिरयानी खरीदने के लिए पैसे मांगे थे।

“ पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, हमने हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार पहले ही बरामद कर लिया है। हम जांच कर रहे हैं कि उसे चाकू कहां से मिला। घटना मंगलवार रात करीब 11.15 बजे की है. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सीसीटीवी वीडियो में आरोपी किशोर एक व्यक्ति को संकरी गली से खींचकर बेरहमी से चाकू मारते हुए दिख रहा है।

“जांच में शामिल एक अधिकारी ने कहा, वह यहीं नहीं रुका। हैवानियत भरी हरकत करते हुए डांस करते नजर आए. एक व्यक्ति ने यह देखने के लिए दरवाजा खोलने की कोशिश की कि क्या हो रहा है, लेकिन आरोपी ने चाकू लहराकर उसे डरा दिया। यह सब तब शुरू हुआ जब पीड़ित ने आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से इनकार कर दिया, जिसने जाहिर तौर पर अपना आपा खो दिया। किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

“आरोपी ने पीड़ित के साथ ज़बरदस्ती की, वो 17 साल का थाऔर जाफराबाद का रहने वाला था। उसने पहले उसका गला दबाया जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया और अपनी जेब से एक छोटा चाकू निकाला और उस पर कई बार वार किया। इसके बाद वह उसे घसीटकर एक गली में ले गया जहां उसने उसके चेहरे, गर्दन, पीठ, आंखों के नीचे 55 से अधिक बार चाकू मारा। . जांचकर्ता ने कहा, “घटना के समय आरोपी नशे में था।”

“हम भी हैरान थे… आरोपी ने पूरे कृत्य के बाद निर्जीव शरीर को बालों से पकड़ लिया और उसे वापस उसी संकीर्ण क्षेत्र में खींच लिया। उसने पीड़ित से 350 रुपये लूट लिए और भाग गया। एक अन्वेषक ने कहा, हमने पहले ही आरोपी को पकड़ लिया है, जिसने कबूल किया है और हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया है। डीसीपी तिर्की ने कहा, “सीसीटीवी फुटेज से हमें आरोपी की पहचान करने में मदद मिली, जिसे पुलिस टीम ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया।”

Related posts

दिल्ली की इन 5 जगहों पर दिन में भी जाने से डरते हैं लोग, कहानी जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

24ghantanews

Udaipur : चलती फ्लाइट में ब्लास्ट हुआ मोबाइल, एयर इंडिया विमान की उदयपुर में इमरजेंसी लेंडिंग

24ghantanews

Petrol Diesel Price 13 July: कच्चे तेल के दाम चढ़े, लेकिन गुरुग्राम सहित इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

24ghantanews

Leave a Comment