देश

आख़िर इरफ़ान ने अपनी चचेरी बहन की हत्या क्यों की?

DELHI : आजकल बेहद चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार सुबह साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी चचेरी बहन के सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी। आरोपी इरफान ने बहन नरगिस (22) पर 10 से 12 बार हमला किया। सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नरगिस ने छह महीने पहले इरफान से शादी करने से इनकार कर दिया था, जिससे इरफान नरगिस से नाराज था .

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में शुक्रवार सुबह चचेरी बहन नरगिस की हत्या करने वाला इरफान उसे बचपन से ही पसंद करता था। वह नरगिस से प्यार करते था. वह बड़ा होने पर उससे शादी करना चाहता था। नरगिस और उनका परिवार भी शादी के लिए तैयार था लेकिन आरोपी इरफान B.Sc करने के बावजूद बेरोजगार था। बेरोजगार होने के कारण नरगिस और उनके परिवार ने शादी से इनकार कर दिया। इस बात से इरफान परेशान रहने लगे. वह नरगिस को फोन कर परेशान करने लगा।

दक्षिणी जिले के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि नरगिस और उसके परिवार ने छह महीने पहले शादी से इनकार कर दिया था. इरफान संगम विहार के के-2 ब्लॉक में रहते हैं, जहां नरगिस भी रहती थीं। नरगिस ने इरफान को मोबाइल और वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था। इस वजह से वह काफी परेशान था । नरगिस से शादी करने के लिए उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। नौकरी मिलने के बावजूद नरगिस ने उनसे शादी करने से इनकार कर दिया।

ऐसे में इरफ़ान ने नरगिस को मारने की साजिश रची.आरोपी मालवीय नगर में काम करता था. शुक्रवार सुबह नरगिस ने उसे पार्क के पास देखा था और इरफान नरगिस से बात करने के लिए उसे पार्क में ले गए था , यहां भी नरगिस ने शादी से इनकार कर दिया. इस पर इरफान ने उसके सिर पर रोड से वार करना शुरू कर दिया।

सिर पर चोट के कई निशान
पुलिस ने नरगिस के शव का पोस्टमॉर्टम कराया और शव वारिसों को सौंप दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि शव के सर पर चोट के कई निशान हैं. अभी इस मामले की जांच चल रही है, इस मामले की अधिक जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाए गई

 

Related posts

Seema Haider News: सुरक्षा एजेंसियों का शक और गहराया, ATS बड़ा सकता है सीमा की मुश्किलें

24ghantanews

‘मैं शायद जीवित न बचूं’: अनंतनाग के नायक-पुलिसकर्मी हुमायूं भट की परिवार को आखिरी कॉल

24ghantanews

सिडनी ओपेरा हाउस से भी बड़े कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानें इसकी खासियतें

24ghantanews

Leave a Comment