मनोरंजनवेब सीरीज

Gungun Gupta Viral Video: MMS लीक के बाद के बाद प्राइवेट बेडरूम वीडियो Leaked | Watch Video!

Gungun Gupta Viral Video

Gungun Gupta Leaked Viral Video: गुनगुन बहुत आजकल बहुत चर्चित नाम है। वीडियो लीक के बाद पूरा भारत गुनगुन गुप्ता के बारे में जानता है। इंटरनेट पर गुनगुन गुप्ता का MMS प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता पूरे भारत में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है।

गुनगुन गुप्ता Viral Video

गुनगुन गुप्ता प्राइवेट वीडियो में किसी लड़के के साथ वीडियो कॉल पर थी और साथ ही प्राइवेट अंग भी दिखा रही थी। वीडियो लीक होने के बाद यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। उनके इसी वीडियो पर करोड़ों व्यूज भी आ गए थे। इसलिए हाल में भारत का के शौकीन लोगो के फ़ोन में गुनगुन गुप्ता का वीडियो देखने मिल जाता है। एक बार फिर गुनगुन गुप्ता का नाम काफी सुर्खियों में है, MMS लीक होने के बाद उनका नया प्राइवेट बेडरूम वीडियो सामने आये है। जिसको लेकर लोग फिर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तरह तरह कि बातें कर रहे है।

इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोग इसको तेजी से डाउनलोड कर रहे है और शेयर भी कर रहे है। यह वीडियो सबके फ़ोन में तेजी से शेयर किया जा रहा है। यदि आप भी गुनगुन गुप्ता के फैन है और उनके इस वीडियो को पूरा देखना चाहते हैं तो हम आपको बताएँगे के आप उसको कब और कैसे देख सकते है।

कौन हैं गुनगुन गुप्ता ?

गुनगुन गुप्ता का जन्म 23 मई 2004 को दिल्ली में हुआ था। गुनगुन गुप्ता एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करोड़ों में फॉलोअर्स है।

गुनगुन गुप्ता काफी सुंदर है और लोग उनकी आकर्षक मुस्कान के प्रति काफी आकर्षित होते है। महज 19 वर्ष कि उम्र में वो कंट्रोवर्सी में आ गयी है। उनके इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स और यूट्यूब चैनल पर 64000 से अधिक सब्सक्राइबर है।

Gungun Gupta Latest MMS Video Download

गुनगुन गुप्ता के वीडियो में जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उन्ही कि तरह दिखने वाली एक लड़की वीडियो कॉल पर अंतरंग वीडियो कॉल कर रही है, वो किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बात करते हुए दिखाई दे रही है जिसके लीक होने के बाद लोगो को बात करने का एक और मौका मिल गया है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद इंटरनेट सेंसेशन गुनगुन गुप्ता ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। ऐसे में लोगो का और शक बड़ गया है। गुनगुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। वो “कमाल है” सॉन्ग पर बनाई गयी रील में अपनी कामुक अदाएं दिखा रही है। वायरल वीडियो में उन्होंने ब्लू शार्ट ड्रेस पहन रखी है। गुनगुन इस वीडियो में काफी हॉट लग रही है, उनका कमेंट सेक्शन भी इसलिए उन्होंने बंद कर दिया है।

Related posts

बेशर्म राज: राज कुंद्रा के पोर्न मूवी कांड पर बनेगी फिल्म, खुद बनेंगे हीरो

24ghantanews

50 साल की उम्र में ये एक्टर बना चौथे बच्चे का पिता, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने बेटे को दिया जन्म

24ghantanews

उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, डिनर आउटिंग पर बोल्ड नेट ड्रेस पहनकर लगा दी आग

24ghantanews

Leave a Comment