दिल्ली एनसीआरदेशलाइफस्टाइल

वीडियो: गाजियाबाद जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय शख्स की हार्ट अटैक से मौत

Video Viral Man Got heart Attack on Trademill in Ghaziabadh Died

यूपी के गाजियाबाद की एक जिम से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ट्रेडमिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ने से गिर जाता है। उस युवक की वही पर ही मृत्यु हो गई।

मृतक की उम्र 19 साल बतायी जा रही है, वह खोड़ा थाने के अधिकार क्षेत्र में आने वाले सरस्वती विहार क्षेत्र का निवासी था।

वीडियो में देखा जा सकता है की एक नीली टी-शर्ट पहने हुए युवक ट्रेडमिल पर थोड़ा रुकता है और फिर गिर जाता है। कुछ सेकंड बाद, जिम में कसरत कर रहे दो अन्य लोग उस आदमी को देखने के लिए दौड़े।

घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे व्यायाम दिनचर्या के दौरान सुरक्षा उपायों के महत्व के बारे में चिंताएं और चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

यह कोई अकेली घटना नहीं है जहां जिम में वर्कआउट करते समय किसी व्यक्ति की मौत हो गई हो। पिछले साल नवंबर में, 46 वर्षीय अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने जिम में वर्कआउट करते समय गिर गए थे। खबर थी कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. बाद में सिद्धांत को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इससे पहले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की वर्कआउट के दौरान मौत हो गई थी। वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे तभी उन्हें सीने में दर्द हुआ और गिर पड़े। उन्हें उनके प्रशिक्षक द्वारा एम्स दिल्ली लाया गया और उनको दो बार सीपीआर दिया गया। एम्स के सूत्रों के अनुसार, श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करते समय कार्डियक अरेस्ट हुआ था और उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Related posts

दिल्ली वेलकम कॉलोनी मर्डर: मुस्लिम युवक यूसुफ की हत्या CCTV में कैद, Viral Video में खुशी से नाच रहा हत्यारा

24ghantanews

सिडनी ओपेरा हाउस से भी बड़े कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानें इसकी खासियतें

24ghantanews

दिल्ली NCR में बाढ़ के बाद तेजी से फैल रही है ,आंखों की ये गंभीर बीमारी, जानिए इससे कैसे बचें?

24ghantanews

Leave a Comment