देश

Udupi Viral Video : मुस्लिम लड़कियों ने वॉशरूम में हिंदू लड़कियों की वीडियो बनाने के लिए लगाया, ” कैमरा “

उडुपी से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मेडिकल कॉलेज की कुछ मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़कियों की अश्लील वीडियो क्लिप बनाने के लिए वॉशरूम में कैमरे लगा दिए। बता दें कि कॉलेज के वॉशरूम में वीडियो बनाने के आरोप में तीन छात्राओं शबनाज, अल्फिया और अलीमा को कॉलेज से बर्खास्त कर दिया गया है.

कॉलेज ने अपने स्तर पर कार्रवाई करते हुए तीनों छात्राओं को बर्खास्त कर दिया. इस मामले में मालपे थाने में FIR दर्ज करायी गयी है. FIR में तीन मुस्लिम छात्रों के नाम शबनाज, अल्फिया और अलीमा हैं। पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने FIR में आरोपी छात्राओं के साथ-साथ कॉलेज प्रशासन को भी नामजद किया है. आईटी एक्ट की धारा 509, 204, 175, 34 और 66 (ई) के तहत FIR दर्ज की गई है।

इस घटना की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. कई लोग इसकी तुलना 1992 के अजमेर कांड से कर रहे हैं, जहां सैकड़ों भाग्यशाली हिंदुओं को ब्लैकमेल किया गया और बलात्कार किया गया।

वीडियो को अपने मुस्लिम दोस्तों के साथ शेयर करने का शक

बताया जा रहा है कि इन तीन मुस्लिम लड़कियों ने वॉशरूम में हिंदू लड़कियों का वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजा है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने कहा कि अभी तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है, वीडियो बनाने वाली छात्राओं के खिलाफ कॉलेज की ओर से कार्रवाई की गई है, हमने FIR भी दर्ज कर ली है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्लिम छात्राओं ने हिंदू छात्राओं को ब्लैकमेल करने के मकसद से ये वीडियो अपने पुरुष दोस्तों को भेजा है ताकि वे इनका इस्तेमाल हिंदू लड़कियों से फायदा उठाने के लिए कर सकें।

इस मुद्दे ने पहले ही राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है, भाजपा ने हिंदू लड़कियों के बारे में एक वीडियो के निर्माण में शामिल तीन मुस्लिम छात्राओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 27 जुलाई को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है।

Related posts

आख़िर इरफ़ान ने अपनी चचेरी बहन की हत्या क्यों की?

24ghantanews

वीडियो: गाजियाबाद जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय शख्स की हार्ट अटैक से मौत

24ghantanews

Delhi flood: बाढ़ नियंत्रण को बुलानी पड़ी सेना, ठीक करेगी ड्रेन सिस्टम

24ghantanews

Leave a Comment